मनोरंजन

अभिताभ बच्चन हुए जख्मी! खुले में शौच जाते वक्त हुआ हादसा, पढ़े पूरा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
292
| मई 22 , 2017 , 14:52 IST | रांची

जहां शोच वहां शौचालय, स्वच्छ भारत अभियान सरकार ने ऐसे कई अभियानों की शुरूआत स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए की। वहीं सरकार की योजना पर काम करते हुए झारखंड की राजधानी रांची नगर निगम की एक कोशिश सामने आई है। बता दें कि नगर निगम ने एक पोस्टर जारी किया जिसमें लिखा है कि अभिताभ बच्चन के घर में शौचालय नहीं है ना, तो रात के अंधेरे में खुले में शौच जाते वक्त वह गिर गया।

दरअसल, इस पोस्टर के जरिए नगर निगम लोगों को घर में शौचालय बनाने के प्रति जागरूक करने का एक प्रयास कर रहा है। इस पोस्टर पर सुपरहिट फिल्म शोले का जय वीरू वाला एक सीन है, जिसमें अभिताभ बच्चन को गोली लगी है और वो जख्मी नजर आ रहे है।

Amitab

इस सीन में शोले के वीरू पूछ रहे हैं कि, क्या हुआ जय, तुम्हें इतनी चोट कैसे लगी? जिसके जवाब में जय बोल कहते हैं कि, घर में शौचालय नहीं है ना, तो रात के अंधेरे में खुले में शौच जाते वक्त गिर गया। दरअसल, इस पोस्टर को कांग्रेस सांसद और प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट किया है।

2015_05_15_1420090

ठीक ऐसा ही एक पोस्टर नैनीताल में भी देखा गया जिसमें अभिताभ बच्चन और शशि कपूर मां को अपने साथ ले जाने की बात करते है तो मां कहती है कि नहीं, जो पहले शौचालय बनायेगा मैं उसके साथ रहूंगी।


कमेंट करें