मनोरंजन

बिग बी की तबीयत पर पत्‍नी जया बच्‍चन ने कहा- अब अमितजी ठीक हैं

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
927
| मार्च 13 , 2018 , 19:32 IST

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी। इस वक्त अमिताभ फ‍िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान में हैं।

अमिताभ राजस्थान के जोधपुर में अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे। अमिताभ ने भारी भरकम कॉस्ट्यूम में सुबह 5 बजे तक शूटिंग की थी, इस वजह से भी उनकी तबीयत बिगड़ गई।

पेट दर्द की थी शिकायत -

आनन-फानन में मुंबई से डॉक्‍टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्‍होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी। डॉक्‍टरों ने बताया है कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर जयंत बार्वे टीम को लीड कर रहे हैं, जो एक गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी अमिताभ को पेट दर्द की शिकायत होने की पुष्टि की है। 

फिलहाल अमिताभ जोधपुर में ही हैं। पहले उनके मुंबई लौटने की खबर सामने आ रही थी। मगर कहा जा रहा है कि वह अभी जोधपुर में ही आराम कर रहे हैं।

इस बीच, जया बच्चन ने कहा है, 'अमितजी की तबीयत ठीक है, पीठ में दर्द है, कमर में दर्द है। बहुत सारे दर्द हैं। कॉस्ट्यूम बड़ा हैवी है, इसलिए तकलीफ ज्यादा है। दवाई से ठीक हैं।'

अमिताभ ने क्या लिखा ?

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा-'सुबह के 5 बजे, एक नई सुबह की शुरूआत, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह कठोर है, बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता, काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा...तभी हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी...कभी होंगी और कभी नहीं...जब वे नहीं कहे तब हमें अपना बेहतर देने की आवश्यकता है।'

उन्होंने लिखा, 'मैं कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को अपने शरीर की जांच के लिए बुलाउंगा और वो मुझे फिर सेट कर देंगे .. मैं आराम करूंगा और आगे क्या हुआ इसके लिए आपको सूचित करता रहूंगा'


कमेंट करें