मनोरंजन

अमिताभ ने दिया अपने फैंस को खुद से मिलने का तोहफा, बस करना होगा ये काम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1275
| अप्रैल 16 , 2018 , 16:23 IST

बॉलीवुड मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन और सीनियर एक्‍टर ऋषि कपूर 27 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार फिल्‍म के साथ लौट रहे हैं। पिछले कई दिनों से खबरों में चल रही उनकी फिल्‍म '102 नॉट आउट' का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है।

'102 नॉट आउट' के नए सॉन्ग 'बडुम्बा' का टीजर आउट हो गया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं और ऋषि कपूर को टीज करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस टीजर में अमिताभ ने अपने फैन्स के लिए स्पेशल अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने कहा है कि वे अपना 'बडुम्बा' रिकॉर्ड कर उन्हें भेजें। जिसका 'बडुम्बा' उन्हें पसंद आएगा, उस फैन को उनसे मिलने का मौक़ा मिलेगा।पूरा 'बडुम्बा' सॉन्ग 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

'बडुम्बा' गाने में अमिताभ और ऋषि कपूर की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। खास बात यह है कि इस गाने में अमिताभ के साथ ऋषि कपूर ने भी अपनी आवाज दी है। उन्होंने पहली बार किसी फिल्म में गाना गाया है। वहीं बिग बी ने पहली बार किसी फिल्म के म्यूजिक कंपोज किया है।

बताया जाता है कि 'बडुम्बा' शब्द का अमिताभ की जिंदगी से गहरा संबंध है। इस शब्द का इस्तेमाल वह अक्सर किया करते हैं, खासकर जब उन्हें अपनी खुशी जाहिर करनी होती है। इस गाने की शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में की गई। यह एक प्रमोश्नल गाना है जिसे फिल्माने में पूरे तीन दिन लगे।

'बडुम्बा' की टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गाने को यूट्यूब पर काफी दर्शक ने पसंद कर रहे हैं। बात करें फिल्म फिल्म '102 नॉट आउट' की तो इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है। फिल्म में अमिताभ ने 102 साल के पिता और वहीं ऋषि कपूर ने 75 साल के बेटे के भूमिका निभाई है। यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा से भरपूर फिल्म है।


कमेंट करें