मनोरंजन

फेसबुक ने फिर किया 'महानायक' को परेशान, इस बार ऐसे जताई नाराजगी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
675
| जुलाई 2 , 2017 , 14:23 IST

अमिताभ बच्चन इन दिनों फेसबुक से नाराज चल रहे हैं। इस बार अमिताभ बच्चन ने फेसबुक से अपनी नाराजगी कुछ अलग तरह से जाहिर की है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक शेर लिख कर फेसबुक को अपनी शिकायत बताई।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शायराना अंदाज में नाराज़गी जताते हुए लिखा-'अरे यार एफबी...तू क्यों नहीं खुलता है मेरे लिए फुल में...डालना है यार उसमेंं कुछ बातें मेरी!!'

दरअसल पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन को फेसबुक चलाने में परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है। बिग बी अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। अमिताभ बच्चन इससे पहले भी अपनी नाराज़गी ट्विटर के जरिए जाहिर कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले किए अपने ट्वीट में लिखा था- 'हेलो फेसबुक! जागो.... मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है। यह कई दिनों से हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा....दुखद। अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट के साथ अपनी एंग्री लुक की तस्वीर का उपयोग किया था। जिससे साफ बता चला रहा था कि अमिताभ बच्चन फेसबुक से कितना गुस्सा हैं।

आपके बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी अपनी हर छोटी-बड़ी बात को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अमिताभ के दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें