मनोरंजन

फिल्म 2.0 के लिए रोबोट बनी एमी जैक्सन, फर्स्ट लुक रिलीज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
133
| अक्टूबर 11 , 2017 , 16:53 IST | मुंबई

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में एमी जैक्सन का लुक रिवील कर दिया गया है। इस पोस्टर को खुद एमी जैक्सन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीर में एमी किसी रोबोटिक प्लेटफॉर्म पर खड़ी नजर आ रही हैं। उनके लुक को देख कर लगता है कि वह फिल्म में एक रोबोट का किरदार निभाती नजर आएंगी। उनकी वेशभूशा किसी रोबोट की सी ही है। तस्वीर को अब तक हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एमी ने लिखा- मैं इसे आप सभी से शेयर करने के लिए मरी जा रही थी। तब से जब से हमने शूटिंग शुरू की थी। 2.0 से मेरा लुक। पोस्टर के ऊपर लिखा गया है कि दुनिया सिर्फ इंसानों के लिए नहीं है।

बता दें कि यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। लायका प्रोडक्शन्स में बन रही इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है। यानि यह भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन और मार्केटिंग पर ही तकरीबन 150 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के मेकिंग वीडियो में बताया गया कि आम तौर पर फिल्मों को पहले शूट किया जाता है और बाद में उसे 3डी में बदलते हैं, लेकिन 2.0 को शूट ही 3डी में किया जा रहा है जो इसे बहुत खास बनाता है।

Mediaft64rj ak cos 2

ये फिल्म रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल हैं, लेकिन फिल्म में इस बार अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए इस फिल्म के पहले मेकिंग वीडियो में बताया गया था कि अक्षय और रजनीकांत को अपने किरदारों के मुताबिक तैयार होने में कई घंटे लग जाते हैं।

 


कमेंट करें