नेशनल

HR ने की दादागिरी और कुछ यूं शर्मिंदा हुए आनंद महिन्द्रा, सुने वायरल ऑडियो

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
111
| जुलाई 8 , 2017 , 13:49 IST | नई दिल्ली

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कंपनी से एक कर्मचारी को निकाले जाने के तरीके को लेकर ट्विटर पर माफी मांगी है।

दरअसल मनी कंट्रोल डॉट कॉम ने एक आॅडियो पोस्ट की थी जिसमें टेक महिंद्रा कंपनी अपने एक कर्मचारी से इस्तीफा मांग रही है।

इसमें टेक महिंद्रा की एचआर टीम अपने एक कर्मचारी से अगले दिन सुबह 10 बजे तक हर हाल में रिजाइन करने को कहती है और ऐसा नहीं करने पर जॉब से निकालने की धमकी देती है। मज़े की बात तो यह है कि यह ऑडियो ५ से ६ मिनट में वायरल हो गया। इसके बाद कंपनी के एमडी और सीईओ सीपी गुरनानी ने ट्वीट कर माफी मांगी।

शुक्रवार को ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया,

मैं निजी तौर पर माफी मांगता हूं। हमारा मुख्य सिद्धांत किसी भी व्यक्ति का सम्मान बनाए रखना है। हम सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में फिर कभी ऐसा न हो।

क्या था ऑडियो में?

इंटरनेट पर वायरल हुए इस ऑडियो में कंपनी की एचआर ने एम्प्लॉई को धमकाया और कहा कि इस्तीफा दो नहीं तो तुम कंपनी से बाहर निकाल दिए जाओगे। एचआर ने एम्प्लॉई से आगे कहा कि यह कंपनी का फैसला है । अगर तुमने अपने अप्वॉइंटमेंट लेटर को पढ़ा होगा तो मालूम होना चाहिए कि हम अपने एम्प्लॉइज को किसी भी वक्त बेसिक सैलरी के साथ इस्तीफा देने के कह सकते हैं। एचआर मैनेजर ने यह भी कहा कि मैं तुम्हे आज शाम तक का समय देती हूं । ये तुम्हारे अप्वाइंटमेंट की शर्तों के तहत है, जिन्हें तुमने टेक महिंद्रा में अप्वाइंटमेंट के वक्त मंजूर किया था और अगर तुम्हे ये शर्ते नहीं मंजूर थी तो तुमने साइन क्यों किया।

 यहां सुने वायरल ऑडियो 


कमेंट करें