नेशनल

कम नंबर लाने पर टीचर ने उतरवाए छात्राओं के कपड़े, फिर हुआ ये..

तूबा महर, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
236
| अगस्त 2 , 2017 , 16:11 IST | देहरादून

देहरादून के एक को-एड स्कूल में शर्मनाक घटना सामने आई है। टीचर ने छात्राओं को कम नंबर लाने की ऐसी सजा दी जिससे छात्राएं अभी तक सदमें हैं। श‌‌िक्ष‌िका ने नाबाल‌िग छात्राओं को पूरे स्कूल में ‌‌‌बिन कपडों के घुमाया।

दरअसल मंगलवार को कस्बे के जेपी इंटर नेशनल स्कूल में कक्षा छह के बच्चों का अंग्रेजी का टेस्ट था। टेस्ट में तीन छात्राओं के नंबर कम आने के कारण विषय की शिक्षिका भड़क गई। आरोप है कि पहले तीनों छात्राओं को कक्षा में बैंच पर खड़ा किया और फिर कपड़े उतरवाकर स्कूल परिसर में घुमाया। खास बात ये है की यह घटना एक को-एड स्कूल की है,यानी कि यहां पर लड़के-लड़कियां दोनों पढ़ते हैं।

इससे छात्राएं सदमे में आ गईं। वहीं परिजनों और छात्राओं की शिकायत के बाद टीचर को स्कूल प्रबंधन ने स्कूल से निकाल दिया। आपको बता दें की घटना से गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुंचकर पहले हंगामा किया। उसके बाद प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। 

हालांकि स्कूल की प्रधानाचार्य अमिता राठौर का कहना है कि ये आरोप गलत हैं। स्कूल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। देर शाम एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


कमेंट करें