नेशनल

अनिल अंबानी के 5000 करोड़ के नोटिस पर संजय का जवाब, 'बंदर घुड़की नहीं चलेगी'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1116
| फरवरी 16 , 2018 , 19:38 IST

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर पांच हजार करोड़ रुपये की मानहानि का केस ठोका है। अनिल अंबानी का आरोप है कि राफेल डील में संजय सिंह ने झूठे आरोप लगाकर उनका नाम खींचा है। इन आरोपों से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।

वहीं संजय सिंह ने ट्वीटर के जरिए अनिल अंबानी पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है- 'उद्योगपतियों की दबंगई चरम पर है, पहले घोटाला करेंगे, फिर उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वालों पर मानहानि करेंगे। राफ़ेल रक्षा सौदे का घोटाला उजागर करने पर अंबानी ने मेरे ऊपर देश का सबसे बड़ा 5000 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा है। मैं अपनी बात पर क़ायम हूं बंदर घुड़की नहीं चलेगी।'

Aapsanjaysingh

बीते दिनों आम आदमी पार्टी ने भारत और फ्रांस में 36 राफेल विमानों को लेकर 56000 करोड़ की डील में अंबानी ग्रुप को कॉन्ट्रैक्ट मिलने का आरोप लगाया था। बता दें कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने 13 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। 

जिसमें उन्होंने भारत-फ्रांस की बीच 36 राफेल विमानों को लेकर 56,000 करोड़ की डील हुई। जिसमें रिलायंस डिफेंस लिमिटेड फ्रांस की एविएशन कंपनी डसॉल्ट एविएशन  को 22,000 करोड़ का ठेका देने का आरोप लगाया था।


कमेंट करें