मनोरंजन

सच्ची कहानी पर बनी थ्रिलर फिल्म 'गुड़गांव' का टीजर रिलीज (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
214
| जुलाई 11 , 2017 , 13:57 IST | मुंबई

फिल्मकार अनुराग कश्यप की आपराधिक थ्रिलर फिल्म 'गुड़गांव' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म के कलाकारों में अक्षय ओबरॉय, रागिनी खन्ना और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं। निर्देशक के रूप में यह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सिनेमेटोग्राफर शंकर रमन की पहली फिल्म है।

टीजर में दिखाया गया है कि रागिनी खन्ना का अपहरण हो जाता है। रागिनी को किडनैपर 3 करोड़ की डिमांड करते है। टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है। सारे किरदारों ने अपना काम बखूबी से किया है।

फिल्म के टीजर से पहले एक पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। पोस्टर में सभी किरदारों का लुक दिखाया गया था। पोस्टर में सबसे दिलचस्प बात यह थी कि रागिनी के चेहरे पर लाल रंग से स्क्रैच करने का निशान बना हुआ था। 

फिल्म की कहानी एक रियल एस्टेट व्यापारी केहरी सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी बेटी के नाम पर प्रीत रियल एस्टेट का व्यापार चलाता है। वह अपने बेटी को अपने लिए भाग्यशाली समझता है। इस फिल्म का निर्माण जेएआर पिक्चर्स के सह-संस्थापक अजय जी. राय ने एलन मैरएलेक्स के साथ मिलकर किया है।

फिल्म में रागिनी खन्ना प्रीत के किरदार में नजर आएंगी। वहीं बेटे के किरदार में अक्षय हैं। उनका फिल्म में नाम निक्की सिंह होता है जिसे केहरी सिंह हमेशा कोसता रहता है।फिल्म 'गुड़गांव' 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यहां देखें फिल्म 'गुड़गांव' का टीजर


कमेंट करें