खेल

विराट को मिला अनुराग का साथ, कहा- टीम कप्तान की होती है...वही बनें बॉस

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
39
| जून 25 , 2017 , 16:31 IST | हमीदपुर

विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच जारी विवाद पर बीसीसीआई के पूर्व चेयरमैन अनुराग ठाकुर भी कूद पड़े है। बता दें कि अनुराग ठाकुर ने कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि टीम कप्तान की होती है और इसी कारण सही मायने में टीम का बॉस उसे ही होना चाहिए।

Kohli-thakur_0310afp_875

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विराट पर बिना वजह दवाब क्यों बनाया जा रहा है? विराट को इन सब बातों को लेकर निशाना बनाना सही नहीं है। अगर देश का क्रिकेट इसी स्तर पर या फिर इससे आगे ले जाना है तो आपको विराट जैसे दूत चाहिए। हाल ही में कुंबले ने इस विवाद को स्वीकारते हुए मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया।

हालांकि कुंबले का करार चैंपियंस ट्रॉफी तक ही था, मगर बीसीसीआई ने इसे वेस्ट इंडीज दौरे तक के लिए बढ़ा दिया था। बता दें कि कुंबले इंग्लैंड से सीधे स्वदेश लौट आए है। इसके बाद विराट की काफी आलोचनाए हुई इतना ही बल्कि कई पूर्व खिलाड़ियों ने कहा कि विराट भारतीय क्रिकेट में बॉस बन गए हैं, जो कि गलत है।

Virat-batting-0034

बता दें कि अनुराग ठाकुर जब बीसीसीआई के चेयरमैन थे, तब कुंबले को कोच पद के लिए नियुक्त किया गया था। अनुराग कहते है कि, जब तक मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष रहा तब तक कोई विवाद नहीं हुआ। हमने पारदर्शिता के साथ नियुक्ति की।

उन्होंने कहा कि, आज वहां पर जो लोग बैठे हैं, उनसे सवाल किया जाना चाहिए कि आखिर ऐसी चीजें बाहर क्यों आती है। इस मामले में मेरी राय बिल्कुल साफ है कि विराट को टीम का बॉस होना चाहिए।


कमेंट करें