मनोरंजन

अनुष्का शर्मा से उनके पड़ोसी हुए परेशान, बीएमसी में की शिकायत, जानिये वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
207
| अप्रैल 10 , 2017 , 12:58 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से उनके पड़ोसी परेशान हैं। जिसकी वज़ह से वह कानूनी लफड़े में पड़ सकती हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर के 20वें फ्लोर में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। बिल्डिंग के पूर्व सेक्रेटरी सुनील बत्रा ने अनुष्का पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुनील का कहना है कि अनुष्का ने पैसेज के रास्ते में अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया है। इस बारे में सुनील ने बीएमसी को चिट्ठी लिखी है। सुनील का आरोप है कि अनुष्का ने न सिर्फ अवैध तरीके से इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया बल्कि उन्होंने बिल्डिंग के कई और नियमों को भी तोड़ा है।

Download-latest-photos-of-anushka-sharma-with-virat-kohli-7430

शिकायतकर्ता सुनील के अनुसार 'बीएमसी अधिकारियों ने आकर इसकी जांच की है और इलेक्ट्रिक बॉक्स को आपत्तिजनक माना है।' इसके साथ ही सुनील ने कई और आरोप लगाते हुए कहा कि अनुष्का का एयर-कंडीशन भी बाहर की तरफ लगवाया गया है जिसकी वजह से दीवारों पर अभी से दरारें पड़ गई हैं। बाहरी हिस्से की दीवारें इतना भार सहन नहीं कर सकती हैं।

Anushka-sharma

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में बीएमसी ने इस मामले को लेकर अनुष्का शर्मा को पत्र लिखा है। इस मामले पर अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा, 'इलेक्ट्रिक बॉक्स सभी नियमों का पालन करते हुए और जरूरी अनुमति लेने के बाद ही लगाया गया है।'अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने आगे कहा, 'एक्ट्रेस के 20 वीं मंजिल पर तीन फ्लैट हैं। साल 2013 में ही सारी अनुमति ले ली थी। अनुष्का और उनका परिवार जिम्मेदार नागरिक हैं। वो ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे किसी को भी हानि पहुंचे।


Anushka-sharma-3840x2160-hot-photoshoot-bollywood-actress-4k-2411


कमेंट करें