मनोरंजन

अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से होंगी सम्मानित

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| अप्रैल 8 , 2018 , 13:37 IST

अनुष्का शर्मा को ‘दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018’ के खिताब से सम्मानित किया जाएगा। एक्टिंग के साथ ही अनुष्का बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में हैं जो एक सफल फिल्म निर्माता भी हैं।

अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले फिल्म ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ को प्रोड्यूस किया है। फिल्में बॉक्सऑफिस पर शानदार साबित हुई। जिसके बाद अब दादासाहेब फाल्के फाउंडेशन ने अनुष्का को इस पुरस्कार से सम्मानित करने का फैसला किया है।

अनुष्का ने अपने भाई कर्नीश शर्मा के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले कई सारे फिल्में प्रोड्यूस की। अनुष्का द्वारा प्रोड्यूस की गईं फिल्मों ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई और अपने कंटेंट से सभी को लुभाया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसी के चलते अनुष्का को अब ‘पाथ ब्रेकिंग प्रोड्यूसर’ के तौर पर सम्मानित किया जाएगा।

अनुष्का इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ पर काम कर रही हैं। 29 साल की अनुष्का बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में मॉडल के तौर पर की थी। साल 2008 में उनकी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' आई थी। पिछले साल ही उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है।


कमेंट करें