खेल

विराट ने बनाए महज 5 रन तो अनुष्का हुईं Troll, यूजर्स ने लिखा- शादी के साइड इफेक्ट

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
82
| जनवरी 6 , 2018 , 14:08 IST | केपटाउन

क्रिकेट में मैदान पर विराट कोहली का प्रदर्शन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से इस तरह जुड़ गया है कि उन्हें हर बात पर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में जब विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 5 रन पर आउट हो गए तो अनुष्का शर्मा इस प्रदर्शन के लिए ट्रोल किया जाने लगा। इस मैच में दर्शक के रूप में अनुष्का भी मौजूद थीं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने 11 तारीख को इटली में शादी की थी। शादी के बाद विराट साउथ अफ्रीका में पहली सीरीज खेल रहे हैं, जिसमें उनकी हौसला औफजाई के लिए अनुष्का शर्मा भी पहुंची हैं। जब विराट सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए तो पवेलियन में अनुष्का बेहद निराश दिखीं।

इस तरह किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा है, विराट के आउट होने पर अनुष्का की प्रतिक्रिया था, थैंक्स गॉड पांच रन बनाए। एक यूजर ने लिखा है, शादी के साइड इफेक्ट सिर्फ पांच रन।

एक अन्य यूजर ने लिखा है, अब कोहली का हनीमून ऑफिशियली पूरा हो गया है।

एक यूजर ने लिखा है विराट को कैपटाउन में क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए, न कि अनुष्का के साथ लंच पर।

वहीं एक रिट्वीट में लिखा गया है, महात्मा गांधी को भी साउथ अफ्रीका में संघर्ष करना पड़ा था, विराट कोहली को भी करना पड़ेगा।

अनुष्का इस मैच में शिखर धवन की वाइफ आयशा धवन, रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर नागर और मुरली कार्तिक की वाइफ निकिता के साथ नजर आईं। 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसबंर को दिल्ली में और 26 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था। 27 नवंबर को अनुष्का पूरे भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं।

केपटाउन से दोनों की बहुत सी तस्वीरें सामने आ रही हैं। कभी शॉपिंग करते हुए तो कभी डांस करते हुए दोनों क्लिक हो ही जाते हैं। खबरों के मुताबिक, अनुष्का जल्द भारत लौट आएंगी। उन्हें आनंद एल राय की फिल्म जीरो के अगले शेड्यूल की शूटिंग करनी है। फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फरवरी में वरुण के साथ फिल्म सुई धागा की शूटिंग भी अनुष्का शुरू करेंगी।


कमेंट करें