मनोरंजन

‘परी’ में अनुष्का के नए रूप को देखकर डर जाएंगे आप, सस्पेंस से भरा है पोस्टर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
197
| जुलाई 10 , 2017 , 12:24 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘परी’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म ‘परी’ का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के नए पोस्टर को अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर अकांउट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

फिल्म ‘परी’ का नया पोस्टर बिल्कुल अलग है। पोस्टर सस्पेंस से भरा हुआ है। फिल्म का पोस्टर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा देता है। पोस्टर में अनुष्का जमीन पर लेटी दिखाई दे रही हैं और अनुष्का का हाथ हवा में उठ हुआ है। अनुष्का के एक पैर में चोट लगी हुई है। पोस्टर में अनुष्का के ऊपर फोन भी है और कानों में हेडफोन लगे हुए हैं। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म परी सिनेमाघरों में अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी।

आपको बता दें इससे पहले फिल्म ‘परी’ का पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।फिल्म के पहले पोस्टर में अनुष्का का बस चेहरा रिवील किया गया था। पोस्टर में अनुष्का की आंखों, कपड़ों और बैकग्राउंड का रंग नीला था। अनुष्का के चेहरे पर झाइयां और चोट के निशान थे।

अनुष्का इन दिनों 'परी' की शूटिंग के साथ-साथ निर्देशक इम्तियाज अली की शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के डबिंग और प्रमोशन में भी व्यस्त हैं। अनुष्का राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही अभिनेता संजय दत्त की बायॉपिक में भी एक अहम किरदार निभा रही हैं, इसके अलावा वह आनंद एल राय की अगली फिल्म अनटाइटल फिल्म में एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ जोड़ी जमाएंगी। 


कमेंट करें