मनोरंजन

क्रेजी है 'मुबारकां' की फैमिली, देखिए नया ट्रेलर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
127
| जुलाई 20 , 2017 , 14:45 IST | मुंबई

जल्द ही अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। अर्जुन और अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नया ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है जिसे देखकर आप हंसी से लोटपोट हो जाएंगे। 

फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर में अर्जुन की क्रेजी फैमिली से मुलाकात करवाई गई है। ट्रेलर में पूरी पंजाबी फैमिली को मस्ती करते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर में अर्जुन और अनिल कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। आपको बता दें की पहली बार रियल लाइफ चाचा-भतीजे की यह जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। अर्जुन कपूर ने फिल्म के नए ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा है- तैयार हो जाए पागलपन को सेलिब्रेट करने के लिए, मिलिए मुबारकां की फैमिली से।

फिल्म 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर का डबल रोल होगा। फिल्म में जहां एक तरफ अर्जुन कूल लड़के के रोल में नज़र आएंगे वही डबल रोल में वह एक सरदार लड़के का भी रोल प्ले करेंगे। अनिल कपूर फिल्म में भी अर्जुन के चाचा के रोल में नज़र आएंगे। 'मुबारकां' एक कॉमेडी फिल्म है।

फिल्म 'मुबारकां' सिनेमा घरों में 28 जुलाई को रिलीज होगी। फ़िल्म मेंं अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को डायरेक्ट अनीस बज्मी ने किया है। अनीस बज्मी इस फिल्म से पहले 'नो एंट्री' और 'वेलकम' जैसी हिट कॉमेडी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

यहां देखिए फिल्म 'मुबारकां' का नया ट्रेलर

 


कमेंट करें