मनोरंजन

Shocking: पत्नी और बच्चियों से अलग हुए अर्जुन रामपाल, ले सकते हैं तलाक!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
523
| मई 18 , 2018 , 12:49 IST

अर्जुन रामपाल की शादी एक बार फिर खतरे में हैं। खबर है कि एक्टर ने घर छोड़ दिया है। वह पत्नी मेहर जेसिया और बेटियों-माहिका और माहिरा से अलग रह रहे हैं।

स्पॉटबॉय की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन अब अपनी पत्नी मेहर से अलग रह रहे हैं। इनके बीच बीते कुछ दिनों से अनबन चल रही थी जिसके बाद अर्जुन ने ऐसा कदम उठाया।

रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रौशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान से बढ़ती नजदीकियों की वजह से अर्जुन रामपाल की शादी में तनाव बढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन और मेहर ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की पूरी कोशिश की। दोनों अपनी बेटियों के साथ कई ट्रिप पर भी गए, अच्छा वक्त भी बिताया। मगर शायद स्थिति सामान्य नहीं हो पाई।

पिछले साल एक पार्टी में मेहर जेसिया और सुजैन खान के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। बात इतनी बढ़ी कि दोनों एक-दूसरे पर चीखने-चिल्लाने लगीं। दोनों के बीच करीब आधा घंटे तक बहस हुई। फैशन डिजायनर सुरीली गोयल दोनों के बीच आईं और मामला सुलझाने की कोशिश की मगर मेहर पार्टी छोड़कर चली गईं।

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अपने रिश्ते को सही करने की बेहद कोशिश की लेकिन स्थिति सामान्य नहीं हुई। कहा जा रहा है की सुजैन खान का ऋतिक रोशन से तलाक भी इनके अफेयर के चलते हुआ था।

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने 1998 में शादी की थी। मेहर 1986 मिस इंडिया में चुनी गई थीं। उन्होंने पति अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म 'आई सी यू' प्रोड्यूस किया था। अर्जुन कपूर जल्द जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में नजर आएंगे।