मनोरंजन

1970 के दशक की याद दिलाएगा डैडी का ये डिस्को सॉन्ग

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
161
| अगस्त 3 , 2017 , 14:47 IST | मुंबई

अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म 'डैडी' का 'डिस्को सॉन्ग' शुक्रवार को रिलीज होने वाला है। गाने को रिलीज से करने से पहले उसका मिनी टीजर जारी किया गया है।

'डिस्को सॉन्ग' के टीजर की शुरुआत में दूसरी दुनिया बुध ग्रह में जाने की बात की गई है। आगे गाने में उल्टी गिनती शुरु की जाती है। आप गाने के टीजर में पुराने दशकों की झलकियां देख सकते हैं। अभी गाने से संबंधित अधिक जानकारी नही दी गई है। इसका खुलासा कल गाने की रिलीज के साथ ही किया जाएगा। गाने को अर्जुन रामपाल ने ट्विटर के जरिए शेयर किया है।

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्‍म 'डैडी' के ट्रेलर की शुरुआत ब्‍लैक एंड वाइट सीन से होती है। ट्रेलर में काफी अच्‍छी तरह से 1970 के मुंबई अंडरवर्ल्ड के जमाने को स्क्रीन पर दोबारा से दर्शाया गया था। अर्जुन ट्रेलर में अरुण गवली के मराठी किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे थे। उनकी मराठी बोलने का अंदाज, उनके कपड़े सब कुछ परफेक्‍ट लग रहा था।

यहां देखें डैडी फिल्म का ट्रेलर

गौरतलब है अर्जुन की फिल्म 'डैडी' मुंबई के दगड़ी चॉल में रहने वाले मशहूर गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है। अरुण गुलाब गवली की इस कहानी में उनके परिवार, अपराध, राजनीति और बाद में अपराध की सजा से संबंधित तथ्यों को शामिल किया गया है। फिल्म में अरुण गवली का किरदार अर्जुन रामपाल निभा रहै हैं वही उनकी पत्नी के रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश नजर आएंगी । फिल्म 'डैडी' सिनेमाघरों में 21 जुलाई को रिलीज की जाएगी।  

यहां देखें डैडी फिल्म का डिस्को सॉन्ग


कमेंट करें