मनोरंजन

अरुण गुलाब गवली बने अर्जुन रामपाल, देखिए Daddy का ट्रेलर

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
166
| जून 14 , 2017 , 12:54 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अर्जुन की यह फिल्म मुंबई के दगड़ी चॉल में रहने वाले मशहूर गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है। अरुण गुलाब गवली की इस कहानी में उनके परिवार, अपराध, राजनीति और बाद में अपराध की सजा से संबंधित तथ्यों को शामिल किया गया है।

Daddy

फिल्‍म 'डैडी' के ट्रेलर की शुरुआत ब्‍लैक एंड वाइट सीन से होती है। ट्रेलर में काफी अच्‍छी तरह से 1970 के मुंबई अंडरवर्ल्ड के जमाने को स्क्रीन पर दोबारा से दर्शाया गया है। अर्जुन ट्रेलर में अरुण गवली के मराठी किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी मराठी बोलने का अंदाज, उनके कपड़े सब कुछ परफेक्‍ट लग रहा है।

Dc-Cover-3dquedhvae0n27l6066cqegvu6-20161006133741.Medi

अर्जुन ने गैंगस्टर का किरदार बखूबी निभाया हैं और वह अपने लुक में अरुण गवली के काफी करीब नजर आ रहे हैं। एक सीन में अर्जुन कहते हैं 'मैं भगोड़ा नहीं है, अपना देश छोड़कर नहीं भागेगा'। फिल्म के ट्रेलर को अुर्जन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। फिल्म में फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राजेश भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ऐश्वर्या फिल्म में अर्जुन की पत्नी बनी हैं। इस फिल्म से ऐश्वर्या राजेश बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

Arjun-rampal-7591

कुछ समय पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। असीम आहलुवालिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के ट्रेलर को अुर्जन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। 'डैडी' 21 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

 

यहां देखें डैडी फिल्म का ट्रेलर


कमेंट करें