मनोरंजन

जरुर देखें : गर्लफ्रेंड को पीटने वाले अरमान कोहली पर सोफिया हयात का बयान

नेहा सिंह भारद्वाज, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
839
| जून 6 , 2018 , 18:46 IST

लड़कियों के साथ मारपीट के मामले में एक बार फिर मुसीबत में फंसे बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली। एक ओर तो बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली अपनी गर्लफ्रेंड की ओर से लगाए गए आरोपों से परेशान चल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बिग बॉस के घर में उनकी सोफिया हयात के साथ हुए विवाद की वजह से भी वो मुसीबत में फंस सकते हैं।

 

यहां देखें सोफिया का वीडियो 

दरअसल अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड और लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। नीरू रंधावा ने अरमान कोहली के ऊपर मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया है। फिलहाल अरमान कोहली फरार हैं। इसी बीच बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए अरमान पर अपनी भड़ास निकाली है ।

सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए अरमान कोहली को जेल में डालने की अपील की है। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्लीज इस बार अरमान कोहली को जेल में जरूर डाला जाए।' सिर्फ इतना ही नहीं सोफिया अपने शेयर किए हुए वीडियो में आगे ये भी बोल रही है की यदि अरमान कोहली को जेल में नहीं डाला तो भारत में लोग सोचेंगे कि महिलाएं रिस्पेक्ट डिजर्व नहीं करती हैं । महिलाओं को पीटना गलत है । अरमान को जेल में डालना चाहिए ताकि ये उदाहरण सेट हो कि तुम महिलाओं को एब्यूज नहीं कर सकते हो ।

अरमान कोहली पर लड़कियों से मारपीट का मामला कोई ताजा नहीं है। बिग बॉस सीजन 7 में भी अरमान कोहली सोफिया हायत के साथ हाथापाई पर उतर गए थे । विवाद के बाद जब सेफिया बिग बॉस के घर से बेघर हुई थीं तब ही उन्होंने अरमान कोहली के खिलाफ लोनावला पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी । सोफिया ने अरमान पर मारपीट और गाली-गलौच के आरोप लगाए थे, जिसके बाद अरमान को बिग बॉस के घर से गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि बाद में अरमान जमानत पर रिहा होकर बिग बॉस के घर में वापस आ गए थे।


कमेंट करें