अभी-अभी

सेना प्रमुख ने कहा-पाक की बर्बरता का बदला जरूर लेंगे, एक्शन के बारे में पहले नहीं बताया जाता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| मई 4 , 2017 , 19:14 IST | नई दिल्ली

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि आतंकियों को करारा जवाब देने के लिए चेतावनी जारी नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि भविष्य में क्या किया जाना है इसके बारे में बताया नहीं जाता। योजना पूरी हो जाने के बाद उसकी जानकारी दी जाती है। उन्होंने कहा कि जो ऑपरेशन किया जा रहा है यह सुनिश्चित करने के लिए कि हालात नियंत्रण में है। आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कॉम्बिंग ऑपरेशन हमेशा से ही होते रहे हैं और आज इसलिए ज्यादा सघन हैं क्योंकि कुछ बैंक लूटे गए हैं और पुलिसवालों की हत्या की गई है। पाकिस्तान की बर्बरता को लेकर सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान से बर्बरता का बदला लिया जाएगा।

सेना प्रमुख ने कहा कि गर्मी के बढ़ने के बाद आतंकी घुसपैठ बढ़ जाती है और सेना अपना काम करती है। जम्मू-कश्मीर के दो दर्जन से ज्यादा गांवों और जंगलों में सेना के 3000 सैनिकों के अलावा सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान कॉम्बिंग ऑपरेशन में शामिल हैं।

सेना प्रमुख ने बताया कि आतंकी हमलों के बीच में शोपियां और पुलवामा जिले में बुधवार की शाम से सुरक्षाबलों ने एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया है। बता दें कि कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसमें आतंकी इन इलाकों में आराम से घूमते हुए दिखे थे, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया।


कमेंट करें