खेल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आर्सेनल स्टार थियो वाल्कोट का ये टैटू

icon कुलदीप सिंह | 0
253
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | आर्सेनल

आर्सेनल के स्टार फुटबॉलर थियो वाल्कोट ने अपने टैटू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैन्स बेकाबू हो गए हैं। दरअसल थियो ने ओम नमः शिवाय मंत्र का टैटू गुदवाया है। इस टैटू के लिए वाल्कोट को हर जगह से वाहवाही मिल रही है।

थियो वाल्कोट ने ओम नमः शिवाय का टैटू अपने पीठ पर गुदवाया है। थियो ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको।'

आपको बता दें कि ओम नमः शिवाय हिंदू धर्म के लोकप्रिय हिंदू मंत्रों में से एक है और शैव धर्म के सबसे महत्वपूर्ण मंत्र माना जाता है। इसका भगवान शिव को खुश करने के लिए जाप किया जाता है। इसका शाब्दिक अनुवाद है "शिव को नमस्कार है"।

थियो के इस टैटू को देखकर सोशल मीडिया में लोग दीवाने हो गए और उनकी तारीफ करने लगे। एक यूजर ने लिखा है हर-हर महादेव। वहीं एक और यूजर जुगल ने ट्वीट किया है कि एक भारतीय के रूप में अर्सेनल के खिलाड़ी की पीठ पर यह टैटू देखकर गर्व हो रहा है। हिंदू अमेरिकन्स ने ट्वीट किया है कि ओम नमः शिवाय, सर्वश्रेष्ठ मंत्र और शानदार टैटू, भगवान शिव का आशिर्वाद आप पर बना रहे।

 

यहां देखिए यूजर्स द्वारा किए गए ट्वीट


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें