मनोरंजन

'बिग बॉस' में अर्शी का डर्टी डांस, फाड़ लिया अपना टॉप

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| नवंबर 8 , 2017 , 11:24 IST | मुंबई

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिस पर विवाद गहराता जा रहा है। अभी अर्शी खान और शिल्पा शिंदे के कथित तौर पर वायरल एमएमएस का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शो में आकाश और अर्शी के एक कारनामे से बवाल होना तया माना जा रहा है। 

दरअसल शो के प्रतिभागी आकाश डडलानी ने अर्शी खान से क्लीवेज दिखाने तक की बात कह डाली। दरअसल हुआ ये कि बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया में अर्शी खान, पुनीश शर्मा, बंदगी कालरा और आकाश डडलानी इकट्ठे हो कर मस्ती कर रहे थे। थोड़ी देर में अर्शी डांस करने लगती हैं। अर्शी के साथ-साथ आकाश भी नाचने लगते हैं। थोड़ी देर बाद आकाश अर्शी से कहते हैं कि सिर्फ डांस करने से क्या होगा कुछ दिखाओगी तभी फुटेज मिलेगा।

ये भी पढ़ें:-अर्शी खान ने उतार दी आकाश ददलानी की पैंट, सबके सामने की ये गंदी हरकत

Arshi-khan-dance3_1510055

आकाश के कहने पर अर्शी खान उनसे पूछती हैं कि आखिर क्या दिखाऊं। आकाश अर्शी को सलाह देते हैं कि तुम अपना क्लीवेज दिखाओ। आकाश की बात सुन अर्शी थोड़ी देर तो शांत रहती हैं फिर अपनी कुर्ती के ऊपर का एक बटन तोड़ देती हैं। ये देख आकाश उनके प्राइवेट पार्ट पर नजरें गड़ा देते हैं तो वहीं अर्शी उन्हें ठर्की गंजा कहती हैं।ऐसे में आकाश, अर्शी को अपनी गोद में बैठने के लिए कहते हैं ये सब देखने के लिए पुनीष तो वहीं बैठे रहते हैं लेकिन बंदगी कालरा वहां से चली जाती हैं।

ये भी पढ़ें:-वो कौन सा सेक्स स्कैंडल है जिसके जिक्र से रो पड़ी अर्शी खान (वीडियो)

Arshi-khan-dance2_1510055

अर्शी को भी समझ में आता है कि शायद उन्होंने कुछ गलत कर दिया है इसलिए वो भी ये कहते हुए वहां से चली जाती हैं कि सलमान बहुत मारेगा। हालांकि अर्शी और आकाश के मस्ती का ये एपिसोड अभी ऑन एयर नहीं हुआ है।

यहां देखें बिग बॉस की कुछ झलकियां


कमेंट करें