राजनीति

MCD चुनाव: केजरीवाल ने लगाया EVM मशीनों में गड़बड़ी का आरोप

icon कुलदीप सिंह | 0
177
| अप्रैल 23 , 2017 , 16:12 IST | नई दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि नगर निगम चुनाव के दौरान राजधानी के कई इलाकों से ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) में गड़बड़ी की सूचना मिली है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने ट्विटर पर यह भी कहा कि लोगों को मतदाता पर्ची के साथ वोट डालने की अनुमति नहीं दी जा रही है। एसईसी (राज्य निर्वाचन आयोग) क्या कर रहा है?

Arvind-Kejriwals

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 3 निकायों के चुनाव के लिए रविवार को मतदान जारी है। इससे पहले भी कई बार केजरीवाल ईवीएम में गड़बड़ी का मुद्दा उठा चुके है।

इसी के साथ ट्वीटर पर जनता का रिएक्शन भी सामने आने लगा है कई लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ईवीएम में खराबी होने की वजह से लौटते हुए लोगों को देखकर जनता का हौसला टूट रहा है। तो कई लोगों ने चुनाव आयोग का मजाक भी उड़ाया।

Kejrivote-U10141023674IYD--621x414@LiveMint

बता दें कि आज दिल्ली के तीन एमसीडी के लिए मतदान हो रहे है और सभी मतदाता दिल्ली के 272 वार्डो के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन, चुनाव में मतदान की रफ्तार काफी धीमी नजर आ रही है। 12 बजे तक करीब 22.50 फीसद ही मतदान हुआ है।


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें