नेशनल

केजरीवाल की नीली वैगनआर हुई चोरी, सचिवालय के सामने से उड़ा ले गया चोर

अर्चित गुप्ता | 0
90
| अक्टूबर 12 , 2017 , 19:40 IST | नई दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वैगनआर चोरी हो गई है। केजरीवाल की कार दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हुई है। कार का रजिस्ट्रेशन नंबर DL 9CG 9769 है। पहली बार जब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे तो उन्हें अक्सर इसी कार में सवार देखा जाता था। इतना ही नहीं कई आंदोलन और धरना प्रदर्शन के दौरान भी यह कार चर्चा में रही। यह कार केजरीवाल की पहचान कराती थी। दोपहर के वक्त करीब दो बजे केजरीवाल के करीबी पार्किंग में गए तो वहां से कार गायब थी।

उन्होंने कार को आस-पास तलाश किया, मगर कार का कुछ पता नहीं चला।' सचिवालय के बाहर भी कार की तलाश की गई। लेकिन कार नहीं मिली तब जाकर कार चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। गौर करने वाली बात यह है कि दिल्ली सचिवालय का यह इलाका बेहद सुरक्षित माना जाता है। यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर हमेशा दिल्ली पुलिस की खास नजर होती है। सूत्रों के मुताबिक आस-पास के सीसीटीवी खंगालने पर एक शख्स कार को ले जाता दिखाई दे रहा है।

पुलिस उस शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है। लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस को कामयाबी हासिल नहीं हुई है। आपको बता दें कि यह कार इन दिनों आम आदमी पार्टी की मीडिया कॉर्डिनेटर वंदना सिंह चलाती हैं।


कमेंट करें