खेल

आलोचनाओं पर बोले आशीष नेहरा, कोहली को पता था कि मैं कहां था

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
131
| अक्टूबर 3 , 2017 , 17:58 IST | नई दिल्ली

काफी वक्त के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे 38 वर्षीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को अपनी काबिलियत पर बिल्कुल भी संदेह नहीं है और उन्हें किसी के द्वारा की गई आलोचनाओं से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया में आशीष नेहरा की वापसी हुई है।

एक बार फिर इस अनुभवी पेसर गेंदबाज का कमाल देखने को मिलेगा। टीम में चयन के बाद नेहरा ने कहा कि भारत के लिए खेलने का मौका पाकर भला कौन खुश नहीं होगा? उन्होंने कहा कि भले ही लोगों को मेरे अंतिम टी20 मैच के बाद पता न था कि मैं कहा हूं, लेकिन चीफ सिलेक्टर्स एमएसके प्रसाद और कप्तान विराट कोहली को अच्छी तरह मालूम था कि मैं कहां हूं और क्या कर रहा हूं।

नेहरा आगे बताते है कि चोट से उबरने के बाद मैं अपनी फिटनेस पर काम कर रहा था और रोज बॉलिंग प्रैक्टिस करता रहा हूं। मैं वो सब कर रहा था जो वापसी के लिए जरूरी था। मैंने कभी आलोचनाओं की चिंता नहीं की। भारतीय ड्रेसिंग रूम जानता है कि मैं क्या कर सकता हूं। कैप्टन को यह पता है, सिलेक्टर्स को यह पता है। अगर मैं टीम में हूं, तो निश्चित रूप मैं कुछ न कुछ योगदान कर रहा होंगा।

Ashish-nehra-ap-m

नेहरा ने अपने भविष्य की योजनाओं को लेकर कहा कि मेरी उम्र में कोई लंबा टारगेट सेट नहीं होता। मेरा चयन सिर्फ 3 मैचों के लिए हुआ है। मैं एक समय पर एक ही मैच के बारे में सोचूंगा। 


कमेंट करें