नेशनल

बेशर्मी का सबक: छात्रा के साथ FB पर अश्लील फोटो डालने पर टीचर गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
566
| अगस्त 7 , 2017 , 17:09 IST | हेलाकांडी

शिक्षक को समाज में प्रतिष्ठा की नजर से देखा जाता है। मगर आप ये खबर पढ़कर मायूस न सिर्फ मायूस होंगे बल्कि ऐसे टीचर्स की हरकतों को जानकर आपका खून खौल उठेगा। दरअसल, असम के हेलाकांडी जिले में एक स्कूल टीचर ने छात्राओं के साथ घिनौना काम किया है। इस टीचर ने अलग-अलग छात्राओं के साथ अभद्र और अश्लील फोटों खिचवाई। ये तस्वीरें इतनी शर्मनाक हैं कि किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। तस्वीरें पोस्ट करने के के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मामला तब सामने आया जब असम के एक स्थानीय चैनल ने इसकी सूचना दी।
जिले के कटलीछेरा के मॉडल हाई स्कूल में शर्मनाक तरीके से ली गई इन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि इस शिक्षक ने जो काम किया है, उससे शिक्षक समुदाय की इज्जत तार-तार हुई है। इन तस्वीरों में ब्लैकबोर्ड साफ नज़र आ रहा है, जिससे पता चलता है कि तस्वीरें स्कूल की ही हैं। इन अश्लील तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Asaam 1

असम के स्थानीय चैनल ने इस शिक्षक के पहले के रिकॉर्ड को भी खंगाला, जिससे पता चलता है कि शिक्षक पर पहले भी एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था, तब भीड़ ने शिक्षक को खूब पीटा था और सजा के तौर पर भीड़ ने शिक्षक की उंगलिया काट दी थी।

Assam 2

तस्वीरों के वायरल होने के बाद छात्रों के अभिभावकों ने शिक्षक का कड़ा विरोध जताते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। 

 


कमेंट करें