राजनीति

गुजरात में योगी ने राहुल पर कसा तंज, कहा- जहां शहजादे जाते हैं कांग्रेस हार जाती है

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
66
| अक्टूबर 13 , 2017 , 12:23 IST | सूरत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अब भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक में शामिल हो गए हैं। गुजरात के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन योगी ने वलसाड में गौरव यात्रा में हिस्सा लिया। इस दौरान योगी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने गुजरात के लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है। योगी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि, ऐसा कहा जाता है कि राहुल जहां पर प्रचार करते हैं वहां कांग्रेस चुनाव हार जाती है।

उन्होंने आगे कहा कि राहुल तो अपने चुनाव क्षेत्र अमेठी तक का विकास नहीं कर पाए। वो गुजरात का विकास क्या करेंगे? कांग्रेस ने सारा पैसा विदेशों में भेजने का काम किया है। देश में विकास नरेंद्र मोदी की ही अगुआई में ही हो रहा है।

योगी ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग इशरत जहां के सपोर्टर हैं, विनाश के एजेंट हैं। कांग्रेस ने महात्मा गांधी जी का अपमान किया है। हमारा लक्ष्य गुजरात मुक्त कांग्रेस करना है।

बता दें कि,यूपी सीएम योगी शुक्रवार रात को सूरत सर्किट हाउस में ठहरेंगे। इसके बाद वह 14 अक्टूबर को सूरत से विमान द्वारा भुज जाएंगे। वहां पर वह गुजरात गौरव यात्रा में शामिल होंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कच्छ पहुंचेगे। वहां से वह राजकीय वायुयान से देर रात दिल्ली पहुंचेंगे।

योगी गुजरात दौरे के दौरान उद्यमियों और निवेशकों से मुलाकात करेंगे और उन्हें उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। वह उत्तर भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक सूरत के होटल ग्रैंड भगवती में होगी। औद्योगिक विकास विभाग के प्रमुख सचिव आलोक सिन्हा व अन्य अधिकारी तैयारी के लिए गुजरात चले गए हैं।


कमेंट करें

अभी अभी