राजनीति

अखिलेश पर फिर निकाली मुलायम ने भड़ास, कहा- जो पिता का न हुआ, किसी और का क्या होगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
123
| अप्रैल 1 , 2017 , 18:44 IST | मैनपुरी

हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार के बाद मुलायम कुनबे का झगड़ा एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है। मैनपुरी में मुलायम सिंह पैक्सफेड चेयरमैन तोताराम यादव के होटल के उद्धघाटन के मौके पर आये थे। अखिलेश के व्यवहार से आहत पिता का दर्द एक बार फिर छलका और उन्होंने अपने बेटे को ही खूब खरी-खरी सुनाई।

दरअसल सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को कहा,

मैंने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया। किसी पिता ने अपने रहते हुए बेटे के लिए अपना पद का त्याग नहीं किया। अखिलेश ने बदले में क्या किया? इतना अपमान मेरा कभी नहीं हुआ। अखिलेश तो अपने पिता के साथ भी नहीं निभा पाए। जो अपने पिता का नहीं हो सकता वो किसी का नहीं हो सकता।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार मुलायम अपने बेटे पर बरस चुके हैं। हालांकि, चुनाव नतीजों के बाद पहली बार उन्होंने खुलकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

23lead8

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के झगड़े के बीच एक बार फिर मुलायम अपने भाई के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। शिवपाल को मंत्री पद से हटाए जाने पर एसपी के पूर्व अध्यक्ष ने फिर से अपनी नाराजगी जाहिर की।

मुलायम ने कहा,

अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल के साथ ठीक नहीं किया। क्या कोई अपने ही चाचा को मंत्री के पद से हटाता है? अखिलेश ने ऐसा किया, यह ठीक नहीं था।

Akhilesh-yadav-2-580x395


कमेंट करें