नेशनल

बिहार के पटना में ब्रिटिश दंपति से छेड़खानी और लूटपाट, 2 आरोपी गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
68
| नवंबर 7 , 2017 , 12:11 IST | पटना

बिहार के पांडरक में गंगा नदी के किनारे एक ब्रिटिश दंपति के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ितों (ब्रिटिश दंपति) ने आरोप लगाया कि 2 लुटेरे हथियारों और लाठी के साथ आए और दुर्व्यवहार करने लगे इतना ही नहीं उन्होंने लूटने की कोशिश भी की।

उनका कहना है कि वे किसी तरह उन लुटेरों से बचते बचाते गंगा नदी को पार कर निकलने में कामयाब रहे। जिसके बाद उन्होंने नजदीकी थाने में जाकर पुलिस को इस घटना की पूरी जानकारी दी और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद पटना पुलिस ने मामले को संगहीनता से लेते हुए बदमाशों के खिलाफ तुरंत एक्शन लिया।

पटना एसएसपी ने बताया कि लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने उन बदमाशों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का भी भरोसा दिलाया है।

गौरतलब है कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी में चार युवकों ने लोहे की रोड और पत्थरों के साथ एक स्विस युगल पर हमला किया था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राज्य सरकार से हमले के बारे में रिपोर्ट मांगी है।

पर्यटन मंत्री के अल्फोंसन ने भी इस प्रकरण के बारे में गंभीरता से विचार किया और कहा था। बहराल, राज्य सरकारें कानून व्यवस्था के नाम पर बड़ी-बड़ी बातें जरुर करती हैं लेकिन जमीनी तौर पर हकीकत कुछ औऱ ही बयां कर रही है।


कमेंट करें