नेशनल

जय श्रीराम का नारा लगाकर मुस्लिम पत्रकार ने बचाई अपने परिवार की जान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
100
| जुलाई 2 , 2017 , 13:18 IST | वैशाली

एनडीटीवी चैनल के प्रोगाम कॉर्डिनेटर एम. अतहरउद्दीन मुन्ने भारती को अपनी और अपने परिवार की जान बचाने के लिए जय श्रीराम के नारे लगाने पड़े। एम. अतहरउद्दीन मुन्ने ने बीबीसी हिन्दी के साथ अपनी स्टोरी साझा की, जिसके मुताबिक उन्होंने बताया कि वो अपने परिवार के साथ बिहार के बैशाली जिले के करनेजी गाँव से अपने ननिहाल समस्तीपुर जिले के रहीमाबाद गाँव जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि मुज़फ़्फरपुर नेशनल हाईवे 28 के टोल टैक्स बैरियर से लगभग एक किलोमीटर दूर था कि रास्ते में मेरी कार के सामने एक ट्रक खड़ा था, उसके कुछ देर बाद एक शख्स उनकी तरफ आया तो उन्होंने पूछा कि रास्ता क्यों रोक रखा है तो उस शख्स ने सीधे कहा कि गाड़ी से उतरो नहीं तो फूंक देंगे।

उन्होंने बताया कि वो ऊधर से निकल रहे थे कि केसरिया गमछा पहने बजंरग दल के 8-10 लोग उनकी तरफ बढ़े और मेरी गाड़ी की तरफ देखा तो उन्होंने मेरे परिवार को देखने के बाद उन लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने लगे। उन्होंने बताया कि, उनका परिवार और वो दहशत से कांप रहे थे, कि अचानक 2-3 लोग उनकी कार की तरफ बढ़े और कहा कि जय श्रीराम के नारे लगाओं नहीं तो कार फूंक देंगे।

Afds

अतहरउद्दीन ने कहा कि मैंने और मेरे परिवार ने जय श्रीराम के नारे लगाए। दिल से श्रीराम का सम्मान करता हूं और उनकी जय में मुझे कोई एतराज भी नहीं होता मगर जिस दहशत में मुझे श्रीराम कहना पड़ा ये मुझे अच्छा नहीं लगा। बता दें कि इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट कर इस घटना के बारे में जानकारी दी।

टैग्स: JAI SHRI RAM |Bajrang dal|Ndtv

कमेंट करें