अभी-अभी

गुजरात में राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला, पथराव में शीशा चकनाचूर, मोदी-मोदी के लगे नारे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
255
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | बनासकांठा, गुजरात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर गुजरात के बनासकांठा में हमला हुआ है। वहां पर उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए। इससे उनकी गाड़ी के शीशे पूरी तरब से टूट गए। हालांकि इस हमले में राहुल गांधी को किसी तरह की चोट नहीं आई है। इससे पहले राहुल गांधी को प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए।

कांग्रेस का आरोप है कि प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। जिसके जवाब राहुल गांधी ने कहा कि वो इस तरह के विरोध से पीछे नहीं हटने वाले हैं।

कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने राहुल गांधी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ पहले  से प्रायोजित है।

दरअसल, गुजरात के बाढ़ से सबसे अधिक प्रभावित जिला बनासकांठा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और आपसे कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है। इसी दौरान राहुल गांधी को भीड़ में कुछ आक्रोशित लोगों ने काले झंडे दिखाए और मोदी- मोदी के नारे लगाए। लोगों की इस प्रतिक्रिया पर राहुल ने कहा कि आने दो आने दो, ये काले झंडे यहां लगाने दो, ये घबराए हुए लोग हैं, हमें इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इससे पहले राहुल गांधी राजस्थान के संचोर गए थे। वहां उन्होंने कहा कि सरकार इन लोगों पर ठीक से ध्यान नहीं दे रही है, कांग्रेस पार्टी बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ी है।


कमेंट करें