मनोरंजन

बाबूमोशाय बंदूकबाज का नया गाना ‘एे सैयां’ है जरा हटके (Video)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
231
| अगस्त 2 , 2017 , 20:03 IST | मुंबई

फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का नया गाना ‘एे सैयां’ रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर और बर्फानी सॉन्ग रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था।

फिल्म का गाना ‘ए सैयां’ एक फोक सॉन्ग है जो उत्तर प्रदेश में लोकप्रिय लोक गीत से प्रेरित है। बिदिता बाग इस गाने में  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और जतिन गोस्वामी को चिढ़ाती हुई नज़र आ रही हैं। गाने को अरूणिमा भट्टाचार्य और विवेक नाईक ने अपनी आवाज दी है।

DGNJZpIUMAA5HYY

फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में देसीपन और प्यार का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। कहानी एक गैंगस्टर की है, जिसका चेला उसे मारकर अपने बाबू की जगह लेना चाहता है। नवाज को पता है कि उसका चेला उसकी जगह लेना चाहता है इसी वजह से वो उसे चैलेंज देते हैं। लेकिन वो नवाज को 3 लोगों के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताता है जबकि चार लोगों को मारने की सुपारी लेता है। 

फिल्म में नवाज के अलावा दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। बता दें कि इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को किरन श्याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 25 जुलाई को रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का गाना ‘एे सैयां’


कमेंट करें