मनोरंजन

'हिंदू' आयशा से शादी करने पर अबू आजमी के बेटे को मिली धमकी

icon कुलदीप सिंह | 0
238
| जुलाई 28 , 2017 , 15:33 IST | मुंबई

होटल व्यवसायी और समाजवादी पार्टी नेता अबू आज़मी एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार अपने बेटे फरहान को लेकर। फरहान आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी की वजह है कि फरहान ने एक हिंदू लड़की  से शादी की है।

Ayesha2

Ayesha1

Ayesha

Ayesha3

दरअसल, फरहान ने साल 2009 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया से शादी की थी। इस बात को लेकर उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है ।यह बात उन्‍होंने खुद लोगों को बताई है। फोन पर मिली इस धमकी में फरहान से कहा गया है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा। फरहान ने मुंबई पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दी है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फरहान ने अपनी शिकायत में लिखा, 'फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि तुमने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए तुम्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा।' फरहान आजमी ने अपनी शिकायत में लिखवाया है कि उन्‍हें यह धमकी हिंदू कट्टरपंथी समूह से जुड़े लोगों ने दी है। उन्होंने पुलिस को धमकी भरे इस फोन का कॉल रिकॉर्ड सौंपा है। पुलिस ने फोन रिकॉर्ड के सहारे से मामले की जांच शुरू कर दी है। फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर इस एफआईआर की कॉपी भी साझा की है।

आपको बता दें की समाजवादी पार्टी से जुड़े फरहान आजमी कई साल से रेस्टोरेंट के बिजनेस में हैं। फरहान और आयशा को अक्‍सर अबू आज़मी से अलग राय रखते हुए देखा गया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में आयशा ने कहा है कि दरअसल इसका कारण सोच में अंतर है और संवाद के माध्‍यम से ही इन अंतरों को सुलझाया जा सकता है। फरहान और आयशा टाकिया की शादी साल 2009 में हुई थी। शादी से पहले यह दोनों एक-दूसरे को कुछ सालों तक डेट भी करते रहे थे। आयशा के पिता जहां हिंदू हैं तो वहीं उनकी मां एक एंग्लो इंडियन थीं। आयशा और फरहान का 3 साल का एक बेटा भी है।


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें