मनोरंजन

बिना बुलाए सगाई समारोह में पहुंचे आयुष्मान और कृति, फिर हुआ ये...

icon कुलदीप सिंह | 0
638
| अगस्त 1 , 2017 , 13:05 IST

आजकल बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। आयुष्मान खुराना और कृति सेनन भी अपनी फिल्म 'बरेली की बर्फी' का प्रमोशन करने के लिए बिन बुलाए एक असली सगाई में पहुंच गए।

दरअसल मुंबई में एक सगाई समारोह चला रहा था। तभी वहां आयुष्मान और कृति अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंच गए। वहां मौजूद सभी लोग अचानक आयुष्मान और कृति को देखकर शॉक्ड रह गए। वहां किसी को भी आयुष्मान और कृति के आने की जानकारी नहीं थी।आयुष्मान और कृति ने वहां सभी को अपनी फिल्म के गाने 'स्वीटी तेरा दीवाना' पर डांस भी कराया।

2272_smile_5911

कृति ने सेनन ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और खुशी जाहिर की। कृति ने लिखा- खूब सारी मस्ती की, मैनै कभी ऐसा नहीं किया, बनता था यार!

इस पूरी घटना को रेडियो चैनल रेडएफएम ने कवर किया। वीडियो की शुरुआत में कृति कहती नजर आ रही हैं, 'मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया। मुझे डर लग रहा है। उम्मीद करती हूं कि वहां लोग सरप्राइड हों न कि शॉक।' वहीं अपने बचपन के दिन याद करते हुए आयुष्मान ने बताया कि वो कई शादियों में बिन बुलाए गए हैं।

यहां देखें वीडियो

(साभार- रेडएफएम)

बता दें कि इससे पहले फिल्म तापसी पन्नू भी अपनी फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' के लिए अचानक एक शादी समारोह में जा पहुंची थीं। जहां उन्होंने खूब सारी मस्ती की थी।

2272_Thumka_8921

गौरतलब है कि फिल्म 'बरेली की बर्फी' में कृति के किरदार का नाम बिट्टी होगा। फिल्म में कृति को हलवाई के परिवार से दिखाया गया है। फिल्म 'बरेली की बर्फी' में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर ने किया है। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म सिनेमाघरों में 18 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई भी रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर




author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें