राजनीति

छेड़खानी से बचने के लिए आजम ने लड़कियों को दी ये अजीबोगरीब सलाह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
105
| मई 28 , 2017 , 19:45 IST | रामपुर

पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने यूपी में बढ़ती रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर एक अजीबोगरीब बयान दिया है। रामपुर छेड़खानी और जेवर के कथित गैंगरेप मामले पर उन्होंने लड़कियों को अजीबोगरीब सलाह देते हुए कहा कि उन्हें भी ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां 'बेशर्मी का नंगा नाच' होता हो।

योगी सरकार पर निशाना साधते आजम ने कहा कि मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार, हत्या और लूट हुईं हैं इसमें कोई हैरत की बात नहीं है।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले आजम ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा, 'बुलंदशहर के हादसे के बाद हर शख्स को कम से कम अपने घर की औरत को, कोशिश करना चाहिए कि घर में रखें।

उन्होंने कहा कि हमें यूपी सरकार और मीडिया का धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि उनकी अनदेखी से राज्य में क्राइम इस स्थिति तक पहुंच गया है।

बता दें कि जेवर में कथित गैंगरेप का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शनिवार को रामपुर में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते 5-6 युवकों का वीडियो वायरल हो गया।

गौरतलब है कि सहारनपुर जातीय हिंसा, मथुरा हत्याकांड और जेवर में कथित गैंगरेप की घटनाओं के बाद योगी सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर तीखे सवाल उठने लगे हैं।


कमेंट करें