मनोरंजन

'बादशाहों' के नए गाने ‘पिया मोरे’ में धूम मचाने आई सनी लियोन, थिरकने लगेंगे आपके पैर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
375
| जुलाई 25 , 2017 , 12:30 IST | मुंबई

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'बादशाहों' का दूसरा गाना ‘पिया मोरे’ रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी 'बादशाहों' के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है। इस गाने का पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया था।

फिल्म का नया गाना ‘‘पिया मोरे’ एक डांसिग सॉन्ग है। फिल्म के नए गाने में इमरान हाशमी और सनी लियोन थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। गाने को आावाज़ मीका सिंह और नीति मोहन ने दी है। गाने के लिरिक्स मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं।  

इससे पहले फिल्म का गाना ‘मेरे रश्के कमर’ को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का यह गान हिट साबित हुआ था। इस गाने में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की लव केमिस्ट्री को दिखाया गया था। गाने में इलियाना को शुरू में ट्रेडिशनल अंदाज में नज़र आई है जहां अजय आंखों ही आंखों में उनपर डोरे डाल रहे थे। गाने के अंत के भाग में इलियाना वेस्टर्न ऑउटफिट में दिख रही थी और अजय के साथ रोमांस करती दिख रही थी।

आपको बता दें की इससे पहले फिल्म के आ चुके पांच पोस्टर में इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल,  इमरान हाशमी, और  अजय देवगन के लुक को रिवील किया जा चुका है। गौरतलब है फिल्म सन 1975 के अपातकाल पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया कर रहे हैं। फिल्म 'बादशाहो' 1 सितंबर को सिनेमाघरों रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'बादशाहो' का गाना ‘मोरे पिया’


कमेंट करें