मनोरंजन

तमन्ना भाटिया पर शख्स ने फेंका जूता, इस बात से था नाराज

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
158
| जनवरी 29 , 2018 , 14:31 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर सिरफिरे द्वारा जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है। हालांकि, जूता उन्हें नहीं लगा। रविवार दोपहर तमन्ना हैदराबाद के ज्वैलरी शॉप के इनॉगरेशन प्राेग्राम में शामिल होने पहुंची थीं। पुलिस ने जूता फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमायतनगर के एक ज्वैलरी शॉप का इनॉगरेशन प्रोग्राम में पहुंची तमन्ना शॉप से बाहर आ रही थी। इसी दौरान शख्स ने उनपर जूता फेंका। हालांकि जूता तमन्ना को न लगकर वहां मौजूद शॉप के एक कर्मचारी को लग गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया है कि वह अभिनेत्री द्वारा हाल की फ़िल्मों में उनके अभिनय को लेकर निराश था। बता दें कि जिस कर्मी को जूता लगा उसी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जूता फेंकने वाले शख्स का नाम करीमुल्लाह(31) है और वह मुशीराबाद का रहने वाला है। उसकी दिमागी हालत बिलकुल ठीक बताई जा रही है और वह इंजीनियरिंग कर चुका है। उसने पूछताछ में कहा कि वह तमन्ना की पिछले दिनों आई फिल्मों में उनकी एक्टिंग से निराश था।

हाल में 'बाहुबली' से चर्चा में आईं तमन्ना ने अपना कैरियर 2005 में महज 15 साल की उम्र में आई हिंदी फ़िल्म 'चांद सा रौशन चेहरा' से शुरू किया। उसी साल उनकी एक और फ़िल्म 'श्री' भी आई जोकि तेलुगु भाषा में बनी थी।


कमेंट करें