मनोरंजन

'दंगल' को चीन में टक्कर देने के लिए तैयार है 'बाहुबली 2', ऐसे होगा मुकाबला

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
115
| जुलाई 4 , 2017 , 16:07 IST | मुंबई

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के बाद अब 'बाहुबली 2' चीन में अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार है। दरअसल फिल्म 'बाहुबली 2' चीन में रिलीज होने जा रही है। फिल्म चीन के 6,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी जो फिल्म दंगल की तुलना में कम है। लेकिन फिल्म मेकर्स को विश्वास है कि भारत की तरह 'बाहुबली 2' चीन में भी सारे रिकार्ड तोड़ेगी।

फिल्म 'बाहुबली 2' चीन के अलावा जापान, कोरिया और ताईवान में रिलीज होगी। 'बाहुबली' के मेकर्स चाहते हैं कि इसे भी 'दंगल' जैसा ही रिस्पॉन्स मिले इसलिए उन्होंने चीनी वितरक कंपनी ई-स्टार से हाथ मिलाया है। ई-स्टार ही चीन में 'दंगल' की डिस्ट्रीब्यूटर है।

Baahubali_2_the_conclusion_4k-wide

गौरतलब है कि फिल्म 'बाहुबली 2' को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुए 50 दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी 1050 थियेटरों में दिखाई जा रही है। चीन में फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। 

आपको बता दें कि फिल्म 'दंगल' चीन में काफी सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म 'दंगल' 5 मई को करीब 9000 स्क्रीन्स पर चीन में रिलीज हुई थी। फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर अबतक 1,291 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है और भारत की 2000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

दोनों ही फिल्में हिन्दी सि‍नेमा के इतिहास के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। आप को बता दें कि 'बाहुबली 2' फिल्म 'बाहुबली' का सीक्वल है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन और सत्याराज मुख्य भूमिका में हैं।

यहाँ देखें बाहुबली 2 फिल्म का ट्रेलर:


कमेंट करें