नेशनल

PM मोदी के भाषणों पर तंज कसने वाला गाना हुआ वायरल- 'बार-बार फेंको, हजार बार फेंको'

अर्चित गुप्ता | 0
381
| नवंबर 5 , 2017 , 16:15 IST | नई दिल्ली

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिये पीएम मोदी के जुमलेवाले भाषण पर तंज कसा गया है। इस वीडियो में डीमॉनेटाइज़ेशन और सरकार की अन्य नाकामियों के बारे में जिक्र किया गया है। यह वीडियो शुक्रवार को ''द बैन्ड'' नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। इस वीडियो के अपलोड होने के बाद यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

गाने के बोल हैं, “बार बार फेंको, हजार बार फेेंको, कि फेंकने में तेज हैं विकास के पिता, भक्त हो….ताली दो….नमो नमो….8 बजे, 8 तारीख- रात 8 बजे, सूट पहन टीवी पर खड़े, रोएं मां और दादियां….नहीं चलेगा नोट 500-1000 का, थाली लो…..छेद दो….नमो नमो….”

गाने की अगली लाइन है, “नौजवां…लाइन में लगकर दे दे जां, जो कमाया है, सब गंवा….शादी का कार्ड ले के आ…इस सीमा पर जवान भी तो दे रहा है जां…काला दो…सफेद लो….मितरों…बार बार फेंको, हजार बार फेेंको, कि फेंकने में तेज हैं विकास के पिता…”

इस गाने में वित्त मंत्री अरुण जेटली और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के गवर्नर उर्जित पटेल पर भी तंज कसा गया है। गाने के आखिरी लाइन के बोल हैं, “जेटली….इकॉनॉमी की ऐसी ली…खाना, न धंधा, न नौकरी…कालाधन फिर भी न मिला….दुआ करो कि नोट गिन ही ले पटेल जी…नोट गिनो….भाषण करो…नहीं तो राशन दो…..बार बार फेंको, हजार बार फेेंको, कि फेंकने में तेज हैं विकास के पिता…..नमो नमो…अडानियों-अंबानियों…”


कमेंट करें