राजनीति

शादी से पहले लालू के बेटे तेज प्रताप से मिले बाबा रामदेव, गिफ्त में दी सोने की चेन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
560
| मई 11 , 2018 , 18:44 IST

बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके आवास पर बाबा रामदेव पहुचे। लालू प्रसाद को 6 हफ्ते की बेल मिलने पर रामदेव ने खुशी जताई है। बाबा रामदेव ने तेजप्रताप यादव को सोने की चेन पहनाकर अपना आर्शीवाद दिया। उसके साथ ही वह तेज प्रताप की ससुराल भी गये। 

चंद्रिका राय के घर पहुंचकर बाबा रामदेव ने बेटी ऐश्वर्या को आशीर्वाद दिया। बाबा रामदेव ने बताया कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी से उनका काफी पुराना पारिवारिक संबंध रहा है और अब चंद्रिका राय जी भी उनके परिवार के सदस्य हो गये हैं।

तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जीवन के अगले पड़ाव से पहले योग गुरु बाबा रामदेव जी का आर्शीवाद प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि अपने व्यस्त दिनचर्या में से उन्होंने कुछ क्षण हमारे लिए निकाले, उनके इस अपनत्व के प्रति सपरिवार कृतज्ञ हूं।

बाबा रामदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी लालू जी की तबीयत खराब है और मैंने उन्हें योग करने की सलाह दी है। मैंने उन्हें अनुलोम विलोम करने को कहा है और इसके लिए योग सहयोगी भी उनके पास भेजने को तैयार हूं। योग सहयोगी उन्हें रोजाना योग कराएंगे। बाबा रामदेव इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करते रहे हैं।

तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए राहुल और प्रियंका गांधी पटना आएंगे। लालू के करीबी भोला यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भी शादी में शामिल होंगे। ऐसा कैसे हो सकता है कि भतीजे तेज प्रताप की शादी हो और चाचा नीतीश कुमार न आएं।

ये राजनेता भी होंगे विवाह में शामिल

मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, डी राजा, अतुल कुमार अंजान, रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी, सुशील मोदी, सरयु राय और दिग्विजय सिंह।


कमेंट करें