नेशनल

जेट एयरवेज के विमान में हुआ बच्चे का जन्म, लाइफटाइम मुफ्त हवाईयात्रा का मिला गिफ्ट

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
127
| जून 19 , 2017 , 10:11 IST | मुंबई

सऊदी अरब से भारत लौट रहे जेट एयरवेज के विमान में अचानक नन्ही किलकारियां गूंजने लगी। विमान जब 35,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ान भर रहा था उस वक्त अचानक से एक गर्भवती महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बता दें कि उड़ान के बीच में महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई, जिसके बाद महिला ने बच्चे को जन्म दिया।

Depositphotos_1610055_original

मां और बच्चा दोंनो स्वस्थ हैं। जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9W 569 ने शनिवार देर रात करीब 3 बजे दम्मम से कोच्चि के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कई घंटों बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। महिला की हालत को देखते हुए चालक दल के सदस्यों ने मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति की घोषणा की और उड़ान को मुंबई की ओर मोड़ दिया।

महिला की तकलीफ इतनी बढ़ गई की केरल जा रही एक जर्स की मदद से महिला ने विमान में ही बच्चे को जन्म दे दिया। मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति में विमान को मुंबई उतारा गया, जिसके बाद मां और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया।

Flight-update-card

हालांकि विमान अपने गंतव्य स्थान कोच्चि के लिए रवाना हो गया। जेट एयरवेज ने विमान में बच्चे के जन्म पर कहा कि, उसके विमान में पहली बार किसी बच्चे का जन्म हुआ है, इसलिए इस बच्चे को ताउम्र किसी भी यात्रा के लिए हम मुफ्त सुविधा उपलब्ध कराएंगे।


कमेंट करें

अभी अभी