खेल

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने कोच गोपीचंद को क्यों कहा- I hate my teacher?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
125
| सितंबर 5 , 2017 , 12:25 IST | हैदराबाद

मंगलवार को टीचर्स डे के मौके पर हर विद्यार्थी अपने गुरु को उनकी मेहनत के लिए आभार व्यक्त कर रहा है। भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने अपने गुरु पुलेला गोपीचंद को उनकी कड़ी मेहनत के लिए एक स्पेशल तरीके से थैक्यू बोला है।

रजत पदक विजेता सिंधु ने स्पोर्ट्स ड्रिंक बनाने वाली कंपनी के साथ मिलकर 'आई हेट माई टीचर' नाम की फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म के निर्माण के पीछे का विचार प्रशिक्षकों, शिक्षकों, कोचों और उनके शिष्यों के बीच नफरत और प्रेम के रिश्ते को दर्शाना है। सिंधु ने इस वीडियो को टीजर्स डे के मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस फिल्म में सिंधु के करियर के सफर और कोच गोपीचंद के साथ उनके तालमेल को दिखाया गया है। सिंधु ने कहा कि 'कोच गोपीचंद ने मेरे लिए बहुत प्रयास किए हैं और मेरे लिए उनकी आंखों में बड़े सपने थे। वह मेरा विश्वास हैं। इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए घर जैसा अनुभव था। मैं कोच की ओर से मेरे करियर के लिए दिए गए योगदान की कर्ज़दार हूं।

सिंधु ने कहा कि शिक्षक दिवस के अवसर पर वह अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने कोच को देती हैं। इस फिल्म के निर्माण के पीछे का विचार प्रशिक्षकों, शिक्षकों, कोचों और उनके शिष्यों के बीच नफरत और प्रेम के रिश्ते को दर्शाना है।

यहां देखें वीडियो


कमेंट करें