मनोरंजन

बाहुबली के हिन्दी संस्करण ने कमाए 390.25 करोड़, दंगल को पटखनी देकर बनी सबसे हिट फिल्म

icon कुलदीप सिंह | 0
170
| मई 12 , 2017 , 18:55 IST | मुंबई

रिलीज के 14 दिनों बाद फिल्मकार एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की खेल पर आधारित फिल्म 'दंगल' को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है।

'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' का हिंदी संस्करण पेश करने वाले फिल्मकार करण जौहर ने शुक्रवार को ट्विटर पर कहा कि फिल्म ने 390.25 करोड़ रुपये की कमाई कर 'दंगल' की कमाई को मात दे दी है। दंगल ने घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर 387.38 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 'दंगल' इस वर्ष की शुरुआत में बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म थी।

करण ने एक तस्वीर के साथ भारत में फिल्म के हिंदी संग्रह की कमाई का खुलासा करते हुए ट्वीट किया, "राज करने वाली फिल्म। 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन'।"

 

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा, 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' का हिंदी संस्करण अब बॉलीवुड में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह 400 करोड़ रुपये के क्लब पर नजर गड़ाए हुए है। आदर्श ने कहा, "'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' दौड़ में है। फिल्म ने दो सप्ताह में 390.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह हिंदी फिल्मों के लिए 400 करोड़ रुपये का नए क्लब शुरू करने के करीब है।

'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' पहले ही दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी है। यह पहली भारतीय फिल्म है, जो इतनी अधिक कमाई करने में कामयाब रही है।

Psoter


author
कुलदीप सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में कार्यकारी संपादक हैं

कमेंट करें