नेशनल

अनंतनाग में बैंक लूट रहा आतंकी गिरफ्तार, फरार हुए दूसरे आतंकी की तलाश जारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
165
| अप्रैल 28 , 2017 , 20:07 IST | श्रीनगर

कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने एक बैंक को लूटने के लिए आतंकियों के प्रयासों को नाकाम किया है। बता दें कि दो आतंकवादी एक बैंक को लूटने की फिराक में थे, जिनमें से एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया है, जबकि दूसरा आतंकी भागने में कामयाब रहा। दरअसल, शुक्रवार दोपहर दो सशस्त्र पुरूष अनंतनाग के मेहंदी कदल तहसील कार्यालय स्थित जम्मू और कश्मीर बैंक की शाखा में घुसे।

इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसमें एक जवान जख्मी हो गया। जबकि आतंकियों ने सुरक्षा बल के एक जवान से हथियार भी छीनने का प्रयास किया मगर वो कामयाब नहीं हो सकें। हालांकि सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया।

JK-Bank-701x394

पकड़े गए आतंकी मुनीर ने कबूलनामे के दौरान बताया कि वो शिवपोरा का रहने वाला है और उसे बंदूक छीनने के लिए कहा गया था और वहीं राजा नाम के दूसरे आतंकी पास पिस्तौल थी जो भागने में कामय़ाब रहा।

देखिए आतंकी का कबूलनामा :-

इससे पहले गुरूवार तड़के सुबह कुपवाड़ा में आतंकियों ने सेना बेस पर हमला किया था। इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए। जबकि सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया और एक आतंकी भाग निकला और फिर सेना के जवानों ने जांच अभियान शुरू किया।


कमेंट करें