मनोरंजन

'बरेली की बर्फी' का नया पोस्टर: आखिर किसको ढूंढ रही है इनकी नज़रें

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
331
| अगस्त 11 , 2017 , 18:44 IST | मुंबई

फिल्म बरेली की बर्फी का नया पोस्टर शुक्रवार को रिलीज किया गया। अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। अश्वनी अय्यर तिवारी इससे पहले 'निल बटे सन्नाटा' जैसी दमदार फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं।

पोस्टर में कृति एक बक्से पर बैठी हुई हैं और आयुष्मान-राजकुमार उनके पीछे खड़े हैं। ऐसा लगता है कि वो किसी का इंतज़ार कर रहे हैं। बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड दिखाया गया है। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फिल्म का ट्रेलर 19 जुलाई को रिलीज किया जा चुका है।

इस फिल्म में कृति सेनन बिट्टी के किरदार में हैं जो बरेली में रहती है, ब्रेक डांस करती है और अंग्रेजी फिल्में भी देखती है। ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बिट्टी और उसकी शादी के ईर्द-गिर्द घूमती है। राजकुमार और आयुष्मान में बिट्टी का जीवनसाथी बनने की होड़ है। अब आखिर में बिट्टी का दिल कौन चुरा के ले जाएगा इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी ।
फिल्म की कहानी के आधार पर कहा जा सकता है कि यह एक लो बजट फिल्म होगी जो कि यदि पहले हफ्ते में 40 करोड़ तक का भी बिजनेस कर लेती है तो इसे अच्छा रिस्पॉन्स माना जाएगा। 


कमेंट करें