मनोरंजन

जब बिट्टी पर फिदा हुए चिराग तो गूंजने लगा 'नज्म नज्म'

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
253
| जुलाई 31 , 2017 , 13:19 IST | मुंबई

एक्ट्रेस कृति सेनन की आने वाली फिल्म बरेली की बर्फी के पहले गाने 'स्वीटी तेरा ड्रामा' को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद फिल्म के मेकर्स ने अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का टाइटल 'नज्म नज्म' दिया गया है। कृति ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ नए सॉन्ग को शेयर किया है।

'नज्म नज्म' फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने में कृति सेनन और आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं। इस गाने में बिट्टी और चिराग के बीच पनप रहे प्यार की झलक दिखाई देती है। यह गाना आपको पुराने जमाने के झज्जे-झज्जे वाले प्यार की याद दिलाएगा, जो आज भी छोटे शहरों में देखने को मिलता है।

नज्म का मतलब होता है किसी खास शख्स के लिए लिखा गया खत, लाइनें और कविता। यह गाना बिलकुल एक कविता की तरह है जिसे आप अपने खास को डेडिकेट कर सकते हैं। इस गाने को अर्को ने गाया, कंपोज और लिखा है। जिन्होंने इससे पहले कपूर एंड संस का साथी रे, बार बार देखो के दरिया और बहुत से गाने बनाए हैं। इस गाने को जिस तरह से दर्शया गया है उससे यह आपके पसंदीदा गानों में जगह जरूर बना लेगा।

Ayushmann-khurrana-7594

फिल्म 'बरेली की बर्फी' में कृति के किरदार का नाम बिट्टी होगा। फिल्म में कृति को हलवाई के परिवार से दिखाया गया है। फिल्म 'बरेली की बर्फी' में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर ने किया है। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म सिनेमाघरों में 18 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' भी रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का रोमांटिक सॉन्ग 'नज्म नज्म'


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें