मनोरंजन

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का पहला गाना रिलीज, नवाज़ुद्दीन और बिदिता की शानदार कैमिस्ट्री

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
183
| जुलाई 26 , 2017 , 16:22 IST | मुंबई

फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का नया गाना ‘बर्फानी’ रिलीज कर दिया गया है। बर्फानी फिल्‍म बाबूमोशाय बंदूकबाज का प‍हला गाना है। इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर और टीजर रिलीज किया गया था।

ग़ालिब असद भोपाली के बोल को अरमान मलिक ने बखूबी गाया है। फिल्‍म का प‍हला गाना काफी अच्‍छा है। गाने के बोल से लेकर म्‍यूजिक भी अच्‍छा दिया गया है। हालांकि गाने के बोल के मुकाबले में वीडियो मैच नहीं करता है। ट्रेलर की तरह गाने में भी बेहद हॉट एंड बोल्‍ड सीन दिखाए गए हैं। इस वीडियो में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग के बीच में कई हॉट किसिंग सीन भी देखने को मिले हैं।

Nawazuddin-bidita-620x400

इसके अलावा फिल्‍म और पहले गाने के कई पोस्‍टर लॉन्‍च हो चुके हैं। फिल्‍म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर एक्‍शन के अलावा बोल्‍ड और सेक्‍स सीन से भरा हुआ है। नवाजुद्दीन की इस फिल्‍म की कहानी भले ही ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म से अलग है लेकिन एक्‍शन और भाषा उन्‍हीं फिल्‍मों की याद दिलाते हैं।

ट्रेलर में उनकी एक्‍टिंग और डायलॉग की केवल झलकियां मिली हैं। फिल्‍म पर्दे पर 25 अगस्‍त को रिलीज होगी। फिल्‍म में नवाजुद्दीन ने कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर का किरदार निभाया है। कुशान नंदी द्वारा डायरेक्‍ट इस फिल्‍म को किरन श्‍याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म में नवाजुद्दीन और बिदिता के अलावा, ताहिर भसीन मुख्‍य किरदार में नजर आएंगे।

यहां देखें फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का पहला गाना ‘बर्फानी’


कमेंट करें