खेल

BCCI की विशेष बैठक बुधवार तक के लिए स्थगित, प्रतिनिधि नहीं दिखा पाए SC के निर्देश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
111
| अप्रैल 9 , 2017 , 19:17 IST | नयी दिल्ली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की विशेष आम बैठक (एसजीएम) रविवार को होनी थी लेकिन उसे बुधवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासक समिति (सीओए) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बैठकों के लिए बोर्ड के प्रतिनिधियों के संदर्भ में सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशों की मांग की, जिसके बाद रविवार को एसजीएम बैठक को स्थगित कर दिया गया।

इस बैठक में बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन भी मौजूद थे। यह बैठक अब बुधवार को आयोजित होगी।

N s

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मैच फिक्सिंग और भ्रष्टाचार के मामलों में संलिप्तता के कारण श्रीनिवासन को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि, वह अब भी तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के प्रमुख हैं।

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के सचिव निरंजन शाह ने यहां संवाददाताओं को बताया, "इस बैठक को स्थगित कर दिया गया, क्योंकि सर्वोच्च न्यायालय सोमवार को मामले की सुनवाई करेगी। चूंकि, इसमें कानूनी मुद्दे शामिल हैं इसलिए, संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी ने बैठक को स्थगित करने की घोषणा की।

इस बैठक में श्रीनिवासन और शाह के अलावा, केरल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष टी. सी. मैथ्यू, आईपीएल के पूर्व चेयरमैन रंजिब बिस्वाल और आंध्र प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव जी. गंगा राजू भी मौजूद थे।

लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू किए जाने के बाद रविवार को बीसीसीआई की यह पहली विशेष आम बैठक थी।

Bcci 2


कमेंट करें