खेल

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले धोनी पहुंचे देवड़ी मां के दरबार, मांगी मन्नत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
224
| मई 10 , 2017 , 18:30 IST | रांची

आईपीएल के मैचों से वक्त निकालकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मां के दरबार में पहुंचे। बता दें कि धोनी झारखंड के राची के पास तमाड़ स्थित देवड़ी मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। इतना ही नहीं पूजा के दौरान नारियल फोड़ा और मां दुर्गा से मन्नत मांगी।

Mahendra-singh-dhoni-worships2

धोनी इस मंदिर में अक्सर आते रहते है और उनकी इस मंदिर को लेकर गहरी आस्था है। ऐसा माना जा रहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहे और ट्रॉफी भारत को हासिल हो, इसको लेकर धोनी ने पूजा-अर्चना की। शादी के बाद धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ मां का आशीवार्द लेने आए थे।

 Mahendra-singh-dhoni-worships

हालांकि आईपीएल सीजन 10 में कुछ शानदार पारियां धोनी ने जरूर खेली है मगर वो अपने फॉर्म से लगातार जूझ रहे है। इसके अलावा उनकी टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट खराब दौर से गुजर रही है।

India-cricket-team

भारत चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप बी में है और 4 जून को भारत का पहला मुक़ाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। पाकिस्तान के साथ श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका भी ग्रुप बी में हैं। 1 से 18 जून तक इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में मौजूदा विजेता भारत को अपने खिताब की रक्षा के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करते हुए देखा जाएगा।


कमेंट करें