मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने कहा, पहले अभिनेत्रियां खुद मर्दों के साथ सोती हैं फिर कहती हैं शोषण हो गया

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
108
| अक्टूबर 12 , 2017 , 13:03 IST | मुंबई

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की चर्चा हमेशा से होती रही है। कई निर्माता-निर्देशकों पर इस तरह के आरोप लगे हैं कि उन्होंने अपनी फिल्मों में काम देने के बदले सेक्सुअल डिमांड की हो। हेट स्टोरी में काम कर चुकी भैरवी गोस्वामी ने ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड में शोषण की बात कहने वाले सितारों पर जोरदार हमला बोल दिया है।

हेट स्टोरी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘काम पाने के लिए पहले तो अभिनेत्रियां मर्दों के साथ सोती हैं और फिर दस साल बात यह कहती हैं कि उनका शोषण हुआ था।’

भैरवी आगे लिखती हैं कि आज कल सोशल मीडिया को पुलिस बना दिया गया है। महिलाएं भूल जाती हैं कि सोशल मीडिया के अलावा पुलिस नाम की भी चीज होती है।

भैरवी के इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर किसी के साथ ऐसा होता है तो वह तुरंत ही क्यों नहीं बता देता कि उसका शोषण हुआ था। वहीं कुछ ने तो यह भी कह दिया कि केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि आम औरतें भी पैसों के लालच में शोषण का आरोप लगाती हैं।

Merge-2

भैरवी अपने इस ट्वीट के कारण एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले भी कृति सेनन को लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से भैरवी चर्चा में आई थीं। कृति सेनन ने अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रति अपना सपोर्ट दिखाने के लिए ‘हवा हवा’ गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर डाला था, जिस पर भैरवी ने कमेंट किया था और उस कमेंट ने भैरवी को लाइमलाइट में लाया था।

भैरवी गोस्वामी ने कहा था- ‘कृति सेनन सही में एक विक्षिप्त महिला की तरह बर्ताव कर रही हैं, वह एक्टे्रस कैसे बन गईं। कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं है। कॉलेज स्टूडेंट इससे बेहतर दिखते हैं।’ बता दें कि भैरवी ने हेट स्टोरी के अलावा भेजा फ्राई, माई फ्रेंड गणेशा-2, मिस्टर भट्टी की चुट्टी जैसी फिल्मों में काम किया है।


कमेंट करें

अभी अभी